Bolly4u Org Bollywood or Bolly4u 2020 is a movies download sites Hindi. Like other pirated content publisher portal This website also uploads pirated content like Tv Shows and Free Movies for Download Online.

Bolly4u भारत के साथ अन्य देशो के लोगो के मध्य भी एक प्रसिद्द वेबसाइट हैं इस वेबसाइट की प्रसिद्धि इसी बात से लगाया जा सकता हैं की इंटरनेट पर प्रति महीने Bolly4u 2020, Bolly4u Org Bollywood, Bolly4u HD movies आदि कीवर्ड्स की खोज लाखो में रहती हैं। आजकल के डिजिटल समय में लगभग सब किसी के हाथ में मोबाइल फ़ोन हैं और उस मोबाइल फ़ोन में इंटरनेट हैं।

यदि आप भी Movies To Download For Free Online या Movies Download Dubbed Hollywwod के लिए Bolly4u New Url की खोज में हैं तो आप सही आर्टिकल पढ़ रहे हैं इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के बाद आपको Bolly4u New Url का पता चल जायेगा और वहा से कोई भी Free Movies For Download Online करने का राह साफ़ हो जायेगा।

Bolly4u 2020 : Bolly4u Org Bollywood Movies Download Sites Hindi
Bolly4u 2020 : Bolly4u Org Bollywood Movies Download Sites Hindi

Bolly4u 2020 : Bollywood Movies Download Sites Hindi

छोटा हो या बड़ा हो महिला हो या पुरुष हो अपने मनोरंजन के लिए या समय व्यतीत करने के लिए मूवी देखना सबको पसंद होता हैं सबके अपने-अपने पसंद होते हैं किसी को हॉलीवुड तो किसी को साउथ मूवीज पसंद आती हैं वही कोई रजनीकांत को पसंद करता हैं तो शाहरुख़ जैसे हकले को भी पसंद करने वाले हकले लोगो की इस कलयुग में कोई कमी नहीं हैं।

शाहरुख़ खान और खान लॉबी कमाती तो भारत से हैं लेकिन दिल ही दिल से भारत विरोधियों के साथ नैनमटका करते हैं अंडरवर्ल्ड के पैसो पर उनके प्रोपेगंडा को फैलाने का काम तथा उनकी पार्टियों को गुलज़ार करते हैं साथ ही उनकी राते भी सुनहरी मछलियाँ सुनहरी बनाती हैं।

इन्हे भी पढ़े  - Dual Audio Hindi Movies,  Bolly4u 2020, Bolly4utrade

खैर छोड़िये हम बात कर रहे थे Movies For Download online तो यदि आप भी Free Movies For Download Online के दीवाने हैं और Bolly4u New Url की खोज में हैं तो आप हमारे साथ बने रहिये हम आपके लिए Bolly4u 2020, Bolly4u Org, Bolly4utrade, Bolly4u co, Bolly4u me से जुडी सभी जानकारी तथा Bolly4u New Link 2020 की जानकारी भी देंगे।


Bolly4u Org Bollywood- Movies For Download

जैसा की सभी जानते हैं बाकी पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर जैसे TamilRockers, Tamilyogi, MovieRulz की तरह ही Bolly4u भी एक पायरेसी करने वाला पोर्टल हैं। यह पोर्टल अपने वेबसाइट पर Latest Movies, Tv Shows, Muisic के पायरेटेड कंटेंट को अपलोड करती रहती हैं। यह वेबसाइट ओरिजिनल  Movies Download Sites Hindi की तरह ही ओरिजिनल दीखता हैं लेकिन कार्य डुप्लीकेट करता हैं।

यदि आप भी TamilRockers, Tamilyogi, MovieRulz या Bolly4u जैसे वेबसाइट से Free Movies For Download Online करने के आदि हैं और आप लगातार बेधड़क इन पायरेसी वाले वेबसाइट से Movies For Download करने की खोज में रहते हैं तो आपको यह आर्टिकल अंत तक जरूर पढ़ना चाहिए।

हम जिस  Movies Download Sites Hindi जैसे Bolly4u 2020, Bolly4u Org, Bolly4utrade, Bolly4u co, Bolly4u me वेबसाइट की खोज में हैं ताकि उससे Free Movies Download Dubbed Hollywwod कर सके तो ऐसे वेबसाइट से कोई भी कंटेंट अपने कंप्यूटर में डाउनलोड करने से पहले हमें उस वेबसाइट के बारे में कुछ जानकारी इकट्ठी कर लेनी चाहिए

बॉलीवुड हॉलीवुड टॉलीवूड या कोई भी वुड क्यों न हो अपनी मूवी से दर्शको को अपनी तरफ आकर्षित करने में पूर्णतः सफल हैं। आज भी पुरे विश्व में सबसे ज्यादा फिल्म या वीडियो कंटेंट भारत में ही तैयार किये जाते हैं क्यों क्युकी भारत एक बहुत बड़ा देश हैं और इस बड़े देश की एक बड़ी संख्या खूब चाव से इन मूवीज को अपने अपने पसंदीदा भाषा में देखना पसंद करती हैं इसीलिए प्रतिदिन लाखो लोग Movies Download Sites Hindi की खोज में रहते हैं ताकी Free Movies for Download Online कर सके।


What Is Bolly4u 2020 New Link ?

लोगो अक्सर चिंता रहती हैं की मूवी को कहा से Movies  For download के लिए खोजे और वहाँ कैसे movies download करे। ऐसे में Bolly4uTrade Free Movies Download कर देखने वालो के लिए जादुई चिराग जैसा से कम नहीं हैं बस Bolly4u New Url पर जाना हैं और सिर्फ एक बटन दबाने के बाद आपके मनपसंद movies download हो जाती हैं।

Bolly4utrade hindi movies Download sites पर आपको सबसे ज्यादा bollywood movie collection तथा Free Movies Download Dubbed Hollywwod अपलोड होती हैं। यहाँ आपको सभी प्रकार के फिल्म कई कैटेगोरी में मिल जायेगा। जहा से आप बड़ी सहूलियत से अपना पसंदीदा मूवी या एनीमेशन या फिर Tv Show को डाउनलोड कर सकते हैं या फिर ऑनलाइन देख भी सकते हैं।

इंटरनेट प्रोवाइडर कम्पनियों के बिच बढ़ती प्रतिस्पर्धा के कारण तथा मुख्यतः JIO के आने के बाद से इंटरनेट मूल्य में कमी होने से तथा दूरदराज के क्षेत्रों में भी सुगम शुलभता के कारन इंटरनेट उपयोग करने वालो की संख्या में दिन-दुनि तो रात-चौगुनी बढ़ोतरी हुई हैं। परिणाम स्वरुप अधिकतर लोग Movies Download करने की जगह ऑनलाइन स्ट्रीमिंग द्वारा ऑनलाइन मूवी देखना भी पसंद करते हैं।

ऑनलाइन मूवी देखना जिन लोगोको पसंद हैं उनको लिए भी Bolly4uTrade hindi movies Download sites पर डायरेक्ट डाउनलोड लिंक के साथ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करने के लिए भी लिंक उपलब्ध रहता हैं। जिसपर क्लिक करके आप Bolly4u2020  hindi movies Download sites पर अपनी मनचाहा फिल्म अकेले या अपने परिवार के साथ देख सकते हैं और अपने वीकेंड को एन्जॉय कर सकते हैं।


Bolly4u 2020 - Latest Hindi Movies

इस hindi movies Download sites पर कोई भी बड़ी आसानी से Latest Hindi Movies, Free Movies Download Dubbed Hollywwod, Bollywood Movies Download कर सकते हैं। इस पोर्टल से लोग बहुत से भाषा के dubbed Movies Download भी कर सकते और ऑनलाइन देख भी सकते हैं।

Bolly4u 2020 पोर्टल पर आपको मूवीज, TV Shows, Music के साथ मूवी से जुडी अनेक जानकारी भी मिल जाएगी जैसे की शार्ट वीडियो स्टोरी, IMDB से जुडी जानकारी और यूजर रिव्यु पढ़ने को मिल जायेगा जिससे  मूवी की क्वालिटी के बारे में सम्पूर्ण जानकारी हो जाती हैं।

जैसा की हम सभी जानते हैं की Bolly4utrade 2020 एक पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर पोर्टल हैं जो अपने पोर्टल या वेबसाइट पर पायरेसी के द्वारा चोरी की गई कंटेंट को अपलोड करते हैं। पुरे विश्व में भारत सहित अनेक देशो में किसी भी प्रकार की पायरेसी करना एक संगीन अपराध हैं तथा विभिन्न देशो में भिन्न-भिन्न कानून पायरेसी  के बनाये के लिए बनाये गए हैं।

Bolly4u 2020, TamilRockers, Tamilyogi, MovieRulz ये सभी वेबसाइट पायरेसी करने की वजह से इल्लीगल हैं। तथा इन सभी पोर्टल से किसी भी प्रकार का कंटेंट डाउनलोड करना भी अपराध की श्रेणी में आता हैं और भगवान  आपके इस इल्लीगल काम का पता पुलिस को चले नहीं तो इन वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने वालो पर भी कार्यवाही हो सकती हैं और जेल भी जाना पड़ सकता हैं।

Bolly4u 2020 - Bollywood Movies Download Sites Hindi
Bolly4u 2020 - Bollywood Movies Download Sites Hindi

Bolly4u me 2020 पायरेसी एक अपराध हैं 

समय-समय पर ऐसे पायरेसी में संलिप्त वेबसाइट के संचालको के धरपकड़ पुलिस के द्वारा किया जाता रहता हैं और कई बार ऐसे पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर पोर्टल के एडमिन या संचालक को जेल की हवा खानी पड़ती हैं। आज के समय में भी कई ऐसे लोग हैं जो जेल में हैं ऐसे पायरेसी वाले वेबसाइट चलने की वजह से या पायरेटेड कंटेंट को अपने वेबसाइट पर उपलोड करने के जुर्म में।

नई रिलीज़ मूवी को मूवी थिएटर से कैमरा द्वारा रिकॉर्ड करके या मूवी के संचालक टीम के वेबसाइट से हैकिंग के द्वारा मूवी को हैक करके मूवी निर्माता से बिना पूछे बिना कोई क़ानूनी परमिशन के अपने वेबसाइट पर पब्लिश करना Movie पायरेसी कहलाती हैं यह एक प्रकार से दूसरे के मेहनत को चोरी करना ही हैं। मूवी पायरेसी से और ऐसे  Bolly4u 2020, TamilRockers, Tamilyogi, MovieRulz पायरेटेड वेबसाइट की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को करोडो का नुक्सान उठाना पड़ता हैं।

अक्षय कुमार की नई पॉपुलर मूवी Bala Movie Bolly4utrade पर फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं और जब कोई भी New Movie देखने के लिए आपको फ्री में ही घर बैठे मिल जाए तो आप पैसा खर्च करके मूवी थिएटर में मूवी देखने क्यों जायेंगे ? और जब आप मूवी थिएटर जायेंगे ही नहीं फिर फिल्म निर्माताओं का कमाई कैसे होगा और फिर वो कैसे करोडो-अरबो खर्चा करके नई फिल्म बनाएंगे।


Bolly4u HD Movies Free Download 2020

यही मुख्य कारन हैं इन भारत में ऐसी वेबसाइट इल्लीगल हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुडी बड़ी-बड़ी कम्पनियों के शिकायत पर भारत सरकार हमेशा Bolly4utrade 2020, TamilRockers, Tamilyogi, MovieRulz जैसे Movies Download Sites के डोमेन को ब्लॉक करती रहती हैं और उचित क़ानूनी प्रक्रिया भी की जाती हैं।

पुलिस का कहना हैं की ऐसे वेबसाइट के पीछे पढ़े-लिखे चतुर लोगो का हाथ होता हैं जो अपनी बुद्धि का प्रयोग  पैसे कमाने के हड़बड़ी में गलत रास्ता चुनने में करते हैं।

Bolly4uorg सिर्फ Bollywood या दक्षिण भारतीय मूवी को ही अपलोड नहीं करता बल्कि इस वेबसाइट के निर्माताओं और संचालको ने इसको असीमित बनाने का प्रयास किया हैं जिस वजह से इस पोर्टल पर Hollywood, Tollywood, Korean, Japanese आदि देशो के लोकप्रिय मूवीज को भी अपने वेबसाइट पर अपलोड करना शुरू कर दिया हैं।

भारत सरकार द्वारा इन वेबसाइट को रोकने और ब्लॉक करने की पुरजोर कोशिश की जाती हैं लेकिन जैसे ही पुलिस द्वारा इन Bolly4u 2020, TamilRockers, Tamilyogi, MovieRulz वेबसाइट को ब्लॉक किया जाता हैं इन वेबसाइट के एडमिन पुनः उसी नाम पर दूसरे एक्सटेंशन साथ दुबारा से अपनी वेबसाइट को पायरेटेड कंटेंट्स के साथ मार्किट में लांच कर देती हैं और बहुत कमसमय में ही यें वेबसाइट पॉपुलर हो जाते हैं।


Bolly4u Org Bollywood New Domain 2020

इन वेबसाइट पर प्रतिदिन लाखो लोग विजिट करते हैं और हजारो लोग मूवी डाउनलोड करते हैं और ऑनलाइन मूवी देखते हैं। चोर  खेल में पुलिस द्वारा बार-बार Bolly4u 2020 के डोमेन को ब्लॉक किया जाता हैं और ये बार-बार उसी नाम के साथ Bolly4u 2020 New Url लेकर आ जाते हैं और इस तरह Bolly4u के लगभग 20 से ज्यादा Bolly4u Domains को ब्लॉक किया जा चूका हैं। लेकिन हर बार Bolly4u New Link या एक्सटेंशन के साथ दुबारा अपना वेबसाइट को लांच कर देता हैं।

न्यू एक्सटेंशन के साथ न्यू वेबसाइट लांच करने में पायरेटेड कंटेंट पुब्लिशर को ज्यादा कठिनाई भी नहीं उठानी पड़ती है मात्र कुछ ही दिनों में अपने बैकअप द्वारा ये न्यू वेबसाइट New LInk के साथ लांच कर देते हैं। तो चलिए Bolly4u के कुछ Bolly4u New Link 2020 की सूचि पर एक नजर डालते हैं इनमे से कोई एक जरूर काम करेगी।

Bolly4u.org                                Bolly4u.in
Bolly4u.net                                 Bolly4u.co
Bolly4u.info                                Bolly4u.pro
Bolly4u.wiki                                Bolly4u.live
Bolly4u.online                             Bolly4u.in
Bolly4u.co.in                               Bolly4u.com
Bolly4u.or                                   Bolly4u.us
Bolly4ufree.com                          Bolly4u.cc
Bolly4u.club                                 Bolly4u.web
Bolly4u.ong                                 Bolly4u.link
Bolly4u.biz                                  Bolly4u.trade

Bolly4u2020 की लेटेस्ट Url हैं  Bolly4u.best इन पायरेटेड Movies Download Sites में अक्सर Url को बार-बार बदलना पड़ता हैं यदि आपका कोई लिंक ओपन होता हैं तो आप VPN का प्रयोग कर Movies Download Sites के New LINK को ओपन कर सकते हैं और अपना मनचाहा मूवी को देख या डाउनलोड कर सकते है।

Pirated Sites से मूवीज डाउनलोड क्यों नहीं करनी चाहिए ?

अन्य पायरेटेड वेबसाइट की तरह ही Bolly4utrade भी एक पायरेटेड वेबसाइट हैं जो लेटेस्ट मूवीज, Tv Show, म्यूजिक के पायरेटेड वर्शन  को अपने वेबसाइट पर अपलोड करता हैं जहाँ से कोई भी टोरेंट क्लाइंट के जरिये फ्री में अपने कंप्यूटर में Movies Download कर सकता हैं। पायरेटेड पोर्टल होने की वजह से भारत सरकार ने Bolly4utrade 2020 website पर कड़े प्रतिबन्ध लगाए हैं।


पुलिस के अनुसार Bolly4u 2020जैसे कई पायरेटेड वेबसाइट के चलते Film इंडस्ट्री या फिल्म निर्माताओं को और उनसे जुडी कई मीडिया कंपनियों को बहुत बड़ा नुक्सान उठाना पड़ता हैं। क्युकी जितनी भी नई मूवीज रिलीज़ होती हैं उन्हें इन जैसे वेबसाइट द्वारा अपने वेबसाइट पर अपलोड करने की वजह से पायरेसी को बढ़ावा मिलता हैं।



फ्री में नई-नई फिल्म देखने वालो के लिए तो मानो Bolly4u 2020 जैसे वरदान से कम नहीं हैं वही फिल्म निर्माताओं तथा इनसे जुड़े लोगो के लिए Bolly4u 2020 जैसे पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर पोर्टल वेबसाइट किसी अभिशाप से कम नहीं हैं और फिल्म निर्माताओं को इन वेबसाइट की वजह से बड़ा नुक्सान उठाना पद जाता हैं साथ ही उनके सभी म्हणत पर पानी फिर जाता हैं। Bolly4utrade 2020

लगभग हम सभी जानते हैं की फिल्म निर्माताओं को मूवी का निर्माण या अलग-अलग जगह पर शूटिंग करने में कितना ज्यादा लगभग अरबो खरबो की धनराशि खर्च करनी पड़ जाती हैं यदि उनकी इतनी मेहनत और लगन से बनाई गई मूवी जिनसे उन्हें रुपया कमाने हैं यदि वो मूवी लोगो को फ्री में मिल जाए तो कोई भी सिनेमा हाल में पैसा देकर फिल्म नहीं देखेगा ना ही कोई नई फिल्म देखने के लिए CD या DVD खरीदेगा।  जिस वजह से फिल्म इंडस्ट्री बंद भी हो सकती हैं। और उस फिल्म को बनाने वाला निर्देशक या प्रोडूसर सड़क पर आ जायेगा।



                                DISCLAIMER

gurujiinhindi.com की ओर से आप सभी से करबद्ध प्रार्थना हैं की आप इस तरह की पायरेसी करने वाले पोर्टल जैसे Bolly4u 2020,  Movie Rulz,  TamilyogiTamilrockers, filmywap, tamilgun,  वेबसाइट से दूर रहे और यहाँ से Download Free Hindi Movie भी मत करे क्युकी यह पूरी तरह से गैरकानूनी हैं। इन वेबसाइट से किसी भी प्रकार का कंटेंट डाउनलोड ना करे। हमेशा मनोरंजन के क़ानूनी रास्ते को ही चुने।  क़ानूनी की रक्षा करना हर जिम्मेदार नागरिक का फर्ज होता हैं। कानून का पालन करने में ही हम सब की भलाई हैं। Bolly4utrade , Download Free Hindi Movie

  भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की  Piracy करना दण्डनीये अपराध हैं। gurujiinhindi.com इस प्रकार की पायरेसी का विरोध करती हैं। यहाँ पर दर्शाया गया कंटेंट केवल आपको गैरकानूनी गतिविधियों के बारे में सही जानकारी देने के लिए हैं।  


इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं। कृपया ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और मूवी डाउनलोड करने का सही रास्ता चुने। 



आपकी प्रतिक्रिया हमारा मार्गदशन हैं। 

 तो यह निबंध Bolly4u2020 Org Bollywood Movies Download Sites Hindi आपको कैसी लगी अपनी प्रतिक्रिया इस निबंध के अंत में कमेंट बॉक्स में अवश्य दे। आपकी प्रतिक्रिया हमारे लिए मार्गदर्शन सामान हैं। आपके प्रतिक्रिया से हमें प्रेरणा मिलेगी और हम ऐसे ही प्रेरक कहानियाँ और हिंदी में जानकारियाँ हमेशा खोज-खोज के आपके लिए लाते रहेंगे।  Movies For Download, Download Tamil HD Movies, Download Free Hindi Movie Bolly4u 2020  Bollywood Movies Download Sites Hindi


 जाते-जाते निचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया देना न भूले और ऐसे ही आदर्श कहानीप्रसिद्ध जीवनी, अनकहे इतिहासमहाभारत की कहानी, प्रसिद्द मंदिरटॉप न्यूज़, ज्ञान की बाते प्रेरक वचन पढ़ने के लिए इस ब्लॉग को फॉलो जरूर करे।- Download Tamil HD Movies, Hindi Dubbed Movies Free, , Bolly4u Org, Bolly4utrade, Bolly4u co, MovieRulz ac, Filmywap, TamilYogiTamilRockers  Download Free Hindi Movie, Bollywood Movies Download Sites Hindi
  

Post a Comment

Previous Post Next Post