Sunday, November 10, 2019

TamilYogi 2020 : Tamil Movies for Download, Tamil Dubbed movies, Tamil HD movies

TamilYogi 2020 : फिल्म मनोरंजन के सर्वोत्तम संसाधनों में से एक हैं। लगभग हम सभी फिल्म देखना पसंद करते हैं। ख़ुशी के समय में अक्सर हम लोग अपने परिवार के साथ अपने दोस्तों के साथ अपने मेट्स के साथ थिएटर जाकर या घर पर मूवी देखना नहीं भूलते। आज के समय में इंटरनेट, movi download करने का एकमात्र केंद्र हैं। इंटरनेट पर हम अपने मनपसंद movi download कर सकते हैं। लाखो ऐसे वेबसाइट हैं जो अपने पोर्टल पर movie for download , download hd movie tamil , tamil hd movie , tamil dubbed movies आदि केटेगरी से latest bollywood movies या विभिन्न भाषाओ जैसे tamil hd movies , telugu  , malayalam , bangali, hindi movies अपलोड करते रहते हैं।

 समय के साथ साथ दक्षिण भारतीय भाषाओ की फिल्मो के दर्शको में बहुत इजाफा हुआ हैं जिस वजह से hd Dubbed hindi movie की मांग बढ़ी हैं। लोग इंटरनेट पर South movie in hindi देखना चाहते हैं और movi download करना चाहते हैं। यदि आप भी अपने मन पसंद मूवी को अपने सिस्टम में फ्री में डाउनलोड करना चाहते हैं तो हम आपको एक ऐसे साइट के बारे में बताएँगे जिसके फैन लाखो में हैं और वो वेबसाइट भारत में movie for download के लिए बहुत ही प्रसिद्द हैं। 

Tamilyogi latest link 2020 : tamil movies for download hindi 

TamilYogi 2020 : Tamil Movies for Download, Tamil Dubbed movies, Tamil HD movies
TamilYogi 2020 : Tamil Movies for Download, Tamil Dubbed movies, Tamil HD movies

Tamilyogi अपने पोर्टल पर जैसे ही कोई फिल्म रिलीज़ होती है उसके  Latest Movies download के लिए अपलोड कर देता हैं। Tamilyogi ऐसी एक वेबसाइट हैं जिसको लोग बहुत पसंद करते हैं तथा इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करने वालो की संख्या लाखो में रहती हैं। tamilyogi अपने पोर्टल पर movie for download , songs , videos , mp3 song online download के लिए एक दम  फ्री में अपलोड करता हैं। free hd movie download उपलब्ध कराने के लिए TamilYogi वेबसाइट  इंटरनेट पर Tamilrockers , filmywap , worldfree4u , movierulz , tamilgun , 9xMovies 2020 जैसे प्रसिद्ध वेबसाइटों में से एक हैं।

TamilYogi जैसा की नाम से लग रहा हैं यह वेबसाइट मुख्यतः Tamil movies for download करने के लिए  बनाया गया था लेकिन इस वेबसाइट पर आपको latest tamil movies के साथ साथ hindi , hollywood , bollywood के कई मूवीज tamil dubbed movies हिंदी भाषा में देखने के लिए या डाउनलोड करने के लिए मुफ्त में मिल जाएँगी।

Tamilyogi वेबसाइट से आप मूवीज बहुत तेजी से डाउनलोड कर सकते हैं।  tamilyogi वेबसाइट पर अपलोड सभी मूवी प्रिंट का डाउनलोड क्वालिटी बहुत ही बढ़िया तथा सहूलियत भरा हैं। बस थोड़ी सी कठिनाई यह आती हैं की movi download करते समय हमें डायरेक्ट लिंक नहीं मिलती इसमें बहुत से एड्स आते हो जो की विचलित करने वाले हैं लेकिन यदि latest movie download करने के लिए वो भी बिलकुल मुफ्त मुफ्त मुफ्त तो थोड़ा सा धैर्य तो रखना ही पड़ेगा।

Tamilyogi वेबसाइट के कई खूबियों में से एक खूबी यह भी हैं की इस साइट या पोर्टल पर आप सभी भाषाओ की movi download करने के लिए एकदम मुफ्त में उपलब्ध हैं। चुकी tamilyogi movies download फ्री में प्रदान करती है इसीलिए यह लोगो के भी काफी चर्चित रहती हैं तथा लोगो का सबसे पसंदीदा hindi movie downloading साइट भी बन चूका हैं। TamilYogi HD movies download करने के साथ ही आपको इसमें HD videos , DVDrip , Blueray तथा दूसरे कम resolution वाली movi download करने के लिए उपयुक्त पोर्टल  हैं। 

hollywood movie in hindi, movi dowbload
hollywood movie in hindi, movi dowbload

क्या आपका भी TamilYogi New Link काम नहीं कर रहा हैं ?

Tamilyogi , Tamilrockers , filmywap , worldfree4u , movierulz , tamilgun , 9xMovies आदि वेबसाइट पायरेटेड वेबसाइट हैं। tamilyogi भी बाकी के पायरेटेड मूवी साइट की तरह अपना डोमेन नाम बार बार बदलता रहता हैं। tamilyogi को इंटरनेट पर सर्च करने वाले यूजर को यह जानकारी रहती हैं इसीलिए वो अपनी मनपसंद  movi download करने के लिए tamilyogi new  link  के खोज में हमेशा रहते हैं। बार बार डोमेन नाम बदलने की वजह से पुराने लिंक काम नहीं करते।  

यदि आप भी tamilyogi new link की खोज में ताकि आप अपने मनपसंद मोबी डाउनलोड कर सके तो आपको अंत तक पढ़ना चाहिए आज हम आपको tamilyogi latest link के बारे में सम्पूर्ण जानकारी तथा tamilyogi से movi download कैसे करे ? इसके बारे में भी विस्तार से बताऊँगा।  

ध्यान दे ! gurujiinhindi.com किसी को भी इन Pirated website का उपयोग करने या इन वेबसाइट से किसी भी प्रकार का कंटेंट या मूवीज डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता हैं। यह पोस्ट सिर्फ जानकारी के लिए हैं ताकि लोगो तक सही जानकारी पहुंच सके और वो जान सके की ऐसा करना गैरकानूनी हैं।



TamilYogi New Link 2020 

बाकी पायरेटेड वेबसाइट की तरह tamilyogi पर भी कई बार DMCA के स्ट्राइक लगे हैं तथा सरकार द्वारा tamilyogi डोमेन नाम को बार बार ब्लॉक कर दिया जाता हैं। जिस वजह से tamilyogi in hindi के टीम मेंबर्स ने बहुत बार अपने tamilyogi वेबसाइट के डोमेन नाम में बदलाव किये हैं जैसे- tamilyogi.in / tamilyogi.com , tamilyogi pro , tamilyogi fm , tamilyogi.ccv , tamilyogi.vip , tamilyogi me इत्यादि। 

 tamilyogi 2.0 पर यूजर को अभी अभी रिलीज़ हुई सभी movi download के लिए उपलब्ध हैं। TamilYogi TV serial के मामले में भी किसी से काम नहीं हैं। यहाँ आपको सिर्फ इंडियन सीरियल ही नहीं देश विदेश के सभी पॉपुलर tv serial के सभी एपिसोड सभी क्वालिटी में एक दम मुफ्त देखने के लिए या अपने सिस्टम में डाउनलोड करने के लिए उपब्ध हैं। 
New Tamil HD  movies रिलीज़ होते ही tamilyogi वेबसाइट पर tamil hd movies , movi download करने के लिए या देखने के लिए उपलब्ध हो जाती हैं।  tamilyogi वेबसाइट पर सभी फार्मेट की movi downoad करने के लिए उपलब्ध हैं।  

tamilyogi बाकी के पायरेटेड वेबसाइट की तरह बार बार डोमेन नाम बदलना पड़ता हैं जीस वजह से इंटरनेट पर tamilyogi के कई नए और पुराने डोमेन एक्सटेंशन मिल जायेंगे जो की हमें स्वतः ही tamilyogi new link , tamil hd movies के वेबसाइट पर redirect कर देता हैं। 

पायरेटेड वेबसाइट से movi download क्यों नहीं करनी चाहिए ?

गैरकानूनी तरीके से कंटेंट को हैक करके के या चोरी करके अपने वेबसाइट पर अपलोड करना पूरी तरह से कानून के विरुद्ध हैं तथा अपराध की श्रेणी में आता हैं और यही मुख्य कारन हैं की सभी पायरेटेड वेबसाइट पर सरकार द्वारा लगाम लगाने के लिए उन्हें बार बार ब्लॉक किया जाता हैं और कई बार इन पायरेटेड वेबसाइट के ऑपरेटर को गिरफ्तार भी कर लिया जाता हैं।  हम सभी जानते हैं की Tamilyogi भी एक पायरेटेड वेबसाइट हैं जो लेटेस्ट मूवीज के पायरेटेड वर्शन अपने पोर्टल पर अपलोड करता हैं जिसे कोई भी टोरेंट क्लाइंट के जरिये फ्री में अपने सिस्टम में डाउनलोड कर सकता हैं।

किसी भी मूवी के कंटेंट यदि रिलीज़ होने से पहले ही लीक हो जाये तो उस मूवी के प्रोडूसर, डायरेक्टर, एक्टर, लोगो को करोडो का नुक्सान उठाना पड़ जाता हैं यहाँ तक कई लोग सड़क पर आ जाते हैं। इसीलिए इन पायरेटेड वेबसाइट को बनाना तथा ऐसे वेबसाइट से किसी भी प्रकार का कंटेंट डाउनलोड करना गैरकानूनी हैं।

पायरेटेड वेबसाइट होने की वजह से भारत सरकार ने tamilyogi pro website पर कड़े प्रतिबन्ध लगाए हैं। सरकार के अनुसार tamilyogi  जैसे कई पायरेटेड वेबसाइट के चलते Film Industry को बहुत बड़ा नुक्सान उठाना पड़ता हैं। क्युकी जितनी भी नई मूवीज रिलीज़ होती हैं उन्हें इन जैसे वेबसाइट द्वारा अपने वेबसाइट पर अपलोड करने की वजह से पायरेसी को बढ़ावा मिलता हैं।
If you want to download hd movies tamil , Tamil hd movies or tamil dubbed movie you should not use the illegal way to download them. we must avoid pirated websites like tamilrockers , tamilyogi , filmywap etc.
If you want to download hd movies tamil , Tamil hd movies or tamil dubbed movie you should not use the illegal way to download them. we must avoid pirated websites like tamilrockers , tamilyogi , filmywap etc.
फ्री में नई फिल्म देखने वालो के लिए  tamilyogi pro या tamilyogi fm जैसे वेबसाइट वरदान हैं वही फिल्म निर्माता तथा इनसे जुड़े लोगो के लिए tamilyogi pro या tamilyogi fm जैसे वेबसाइट किसी अभिशाप से कम नहीं हैं और फिल्म निर्माताओं को इन वेबसाइट की वजह से बड़ा नुक्सान उठाना पड़ जाता हैं साथ ही उनके सारे मेहनत पर पानी फिर जाता हैं। 

हम सबको पता हैं की फिल्म निर्माताओं को फिल्म निर्माण करते हुवे कितना ज्यादा धनराशि खर्च होता हैं यदि उनकी फिल्म जिनसे उन्हें पैसे कमाने हैं यदि वो लोगो को फ्री में मिल जाए तो कोई भी सिनेमा हाल में पैसा देकर फिल्म नहीं देखेगा ना ही कोई नई फिल्म देखने के लिए CD या DVD खरीदेगा।  जिस वजह से फिल्म इंडस्ट्री बंद भी हो सकती हैं।  

gurujiinhindi की ओर से आप सभी से करबद्ध प्रार्थना हैं की आप इस तरह की वेबसाइट से दूर रहे क्युकी यह पूरी तरह से गैरकानूनी हैं। इन वेबसाइट से किसी भी प्रकार का कंटेंट डाउनलोड ना करे। हमेशा मनोरंजन के क़ानूनी रास्ते को ही चुने।  क़ानूनी की रक्षा करना हर जिम्मेदार नागरिक का फर्ज होता हैं। कानून का पालन करने में ही हम सब की भलाई हैं।  

                            DISCLAIMER

  भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की  Piracy करना दण्डनीये अपराध हैं। gurujiinhindi.com इस प्रकार की पायरेसी का विरोध करती हैं। यहाँ पर दर्शाया गया कंटेंट केवल आपको गैरकानूनी गतिविधियों के बारे में सही जानकारी देने के लिए हैं। 

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं। कृपया ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और मूवी डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनना चाहिए। 

if you want to download hd movies tamil , Tamil hd movies or tamil dubbed movie you should not use the illegal way to download them. we must avoid pirated websites like tamilrockers , tamilyogi , filmywap etc.  

No comments:

Post a Comment