Tamilrockers HD
Tamilrockers HD

Tamilrockers HD - Free Malyalam Hindi Dubbed Movie Download यह एक ऐसा नाम जिसकी खोज में मूवी लवर लाखो में नहीं करोड़ो में हैं. जी हाँ आपने ठीक समझा हम उसी Tamilrockers की  बात कर रहे हैं जो एक पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर पोर्टल हैं. पायरेसी करने की वजह से इस पोर्टल को बार बार बैन कर दिया जाता हैं.

लेकिन ऐसे वेबसाइट फिर एक दूसरी डोमेन एक्सटेंशन के साथ अपने वेबसाइट को पुनः रेपुब्लिश कर देते हैं. बार-बार डोमेन एक्सटेंशन बदलने की वजह से लोगो में Tamilrockers New Link 2020 को जानने के लिए होड़ मची रहती हैं. Tamilrockers से जुड़े Tamilrockers New Link 2020 और New Url की जानकारी आपको इस पोस्ट को अंत तक पढ़ने पर मिल जाएगी।

Tamilrockers HD

Tamilrockers HD, Online Movie Download sites में एक बहुचर्चित नाम हैं जिसकी प्रसिद्धि पुरे विश्व में हैं. तमिल नाम होने से ऐसा नहीं हैं की यह पोर्टल सिर्फ Tamil Movie या दक्षिण भारतीय भाषा जैसे Malyalam Movie ही अपलोड करता हैं बल्कि इस पोर्टल पर आपको Dubbed Hindi English Bollywood या Hollywood movie Download करने को मिल जाएगी।

सभी भाषा के Movie Upload करने की वजह से इस पोर्टल पर ना सिर्फ दक्षिण भारत के लोग बल्कि हिंदी भाषी लोग और इंग्लिश में मूवी देखना पसंद करने वालो के लिए भी यह वेबसाइट एक पसंदीदा पोर्टल रहा हैं. Tamilrockers hd की प्रसिद्धि के अनेक कारणों प्रमुख कारण यह हैं की यह वेबसाइट हाल में रिलीज़ हुई Bollywood, Hollywood या tollywood की latest Movie Download करने के लिए free में उपलब्ध कराती हैं.

Tamilrockers से आप ना सिर्फ मूवी बल्कि टीवी सीरीज, वेब सीरीज, म्यूजिक आदि अनेक तरह के कंटेंट अपने कंप्यूटर या मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं. यहाँ पर आपको मूवी और म्यूजिक केटेगरी के हिसाब से मिल जाता हैं जहाँ  से आप अपनी सहूलियत अनुसार मनपसंद मूवी, म्यूजिक कार्टून आदि फ्री डाउनलोड कर सकते हैं.

इन्हें भी पढ़े



Tamilrockers HD Free Dubbed Movie Download

इस वेबसाइट के द्वारा आप एक से बढ़कर एक वीडियो और म्यूजिक कंटेंट अनेक प्रकार के क्वालिटी में फ्री में  Download  कर सकते हैं यहाँ पर आपको Latest HD Movie download के लिए साथ ही साइज के अनुसार 300 mb की Hindi Dubbed Movie Download free में की जा सकती हैं.

मनोरंजन के बिना मनुष्य का जिवन अधूरा हैं प्रत्येक मनुष्य अपने-अपने जीवन विभिन्न प्रकार के मनोरंजन के संसाधनों का उपयोग करता हैं. समय समय पर यह मनोरंजन के साधन अलग-अलग होते हैं इनमे समय के हिसाब से बहुत बड़ा बदलाव आया हैं.Tamilrockers HD Free Dubbed Movie Download.

21 वी सदी में या आजके समय में डिजिटल युग में मूवी और वीडियो द्वारा मनोरंजन करना एक लोकप्रिय तरीका बन चूका हैं. हम सभी अपनों के साथ सगे-सम्बन्धियों के साथ मूवी देखना बहुत पसंद करने लगे हैं जिस वजह से इंटरनेट पर Dubbed Movie Download साइट्स की खोज लाखो करोड़ो में रहती हैं. यदि आप भी इन्ही लोगो में से एक हैं और Free Latest HD Movie Download करना चाहते हैं तो Tamilrockers New Link की खोज में हैं तो बने रहिये हमारे साथ हम आपको इस पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर के बारे में सभी जानकारी देंगे।

चुकी पायरेसी एक अपराध हैं इसीलिए Pirated Content Publisher Portal जैसे Tamil rockers 2020, tamilyogi, FilmyWap, Bolly4u, MovieRulz आदि सभी गैरकानूनी पोर्टल हैं और पुलिस पायरेसी को रोकने के लिए बार-बार इन वेबसाइट को बैन कराती रहती हैं तथा इनके संचालको को पकड़ कर जेल भेजती रहती हैं.

Latest Free Malyalam Telugu HD Movie Download

निर्माणकर्ता के बिना अनुमति उसके उत्पाद को अपने नाम से बेचना उससे फायदा कामना पायरेसी कहलाता हैं यह प्रक्रिया पायरेसी गैरकानूनी इसीलिए हैं की निर्माणकर्ता को अपने ही उत्पार्य Tamilrockers HD जैसे सभी Pirated Web Portal करते हैं वह हैकिंग द्वारा चोरी करके मूवी निर्माणकर्ता के बिना अनुमति के उनके मूवी या म्यूजिक रूपी उत्पाद को अपने वेबसाइट पर फ्री में अपलोड करके बाटने लगते हैं.

tamil rockers भारत का सबसे पॉपुलर पायरेटेड वेबसाइट में से एक हैं यहाँ आपको कोई भी नई Movies Release होने के बाद, उसकी Pirated Copy आपको सबसे पहले वो भी हाई क्वालिटी HD प्रिंट में tamil rockers के वेबसाइट पर मिल जाएगी। यहाँ पर आप गैरकानूनी तरीके से latest Movies, Songs, videos, Mp3 Songs online download कर सकते हैं।

जिन मूवी को देखने में 200 या 300 रुपया खर्च करना पड़ता हैं वो मूवी यदि फ्री में लोग किसी वेबसाइट से डाउनलोड करके देखने लगे तो फिर कोई मूवी थिएटर नहीं जायेगा मूवी का टिकट नहीं खरदेगा और मूवी या म्यूजिक निर्माणकर्ता को भरी नुक्सान उठाना पद सकता हैं.


Tamilrockers Malyalam Telugu Hindi Dubbed Movie Download.

जिन मूवी को बनाने में करोड़ो अरबो लगते है यदि वो फ्री में ही सबको मिल जाये तो मूवी इडस्ट्री बंद भी हो सकती हैं. Latest Free Malyalam Telugu Hindi HD Movie Download.यदि इन वेबसाइट पर कानून द्वारा लगाम नहीं लगाया जाये तो आने वाले समय में मूवी इंडस्ट्री एक घाटे का बिज़नेस हो सकता हैं और फिर उसका भविष्य अंधकारमय हो सकता हैं.

TamilRockers साइट एक बहुत ही प्रसिद्ध टोरेंट वेबसाइट बन चूका हैं। भारत ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में यह प्रसिद्ध हो चूका हैं। तमिल नाम होने से हमें यह नहीं समझना चाहिए की यह सिर्फ दक्षिण भारतीय भाषी मूवी ही उपलब्ध करता हैं. Tamilrockers Malyalam Telugu Hindi Dubbed Movie Download.

इस वेबसाइट पर विभिन्न प्रकार के भाषा के मूवी डाउनलोड किया जा सकता हैं। इस के अधिकतर फैन दक्षिण भारतीय लोग ही होते थे लेकिन इनकी प्रसिद्धि दूसरे भाषाई प्रांतो बढ़ रही हैं। आप एक torrent client के जरिए आसानी से Movie Download कर सकते हैं।

TamilRockers 2020 एक पायरेसी वेबसाइट हैं जो की गैरकानूनी तरीके से पायरेटेड मूवीज की लिंक अपने वेबसाइट पर पब्लिश करता हैं। इसमें आपको Latest Tamil, Telugu, Malyalam, Bollywood Movies आसानी से  online HD movie download करने को मिल जाएँगी।  पायरेटेड वेबसाइट होने की वजह से tamil rockers अपने पोर्टल पर सभी ओरिजिनल मूवीज की पायरेटेड वर्शन अपलोड करता रहता हैं।

What is the latest Tamilrockers HD website? 

Tamilrockers HD New link 2020, updated tamilrockers link? इनसे मिलतेजुलते अनेक प्रकार के सवाल आपको इंटरनेट पर जरूर कही न कही दिखे होंगे। आखिर क्यों बार बार ऐसे प्रश्न हमें देखने को मिलते हैं ? ऐसा इसीलिए की tamil rockers एक गैरकानूनी वेबसाइट हैं जिस वजह से सरकार TamilRockers के नए डोमेन को ब्लॉक करती रहती हैं जिससे की पुराने URL काम नहीं करते हैं।

जिस कारण बार बार tamil rockers website के एडमिन को दूसरे नए डोमेन में माइग्रेट करना पड़ता हैं। जिस वजह से लोगो को इन डोमेन्स की जानकारी नहीं रहती हैं इसीलिए ऐसे प्रश्न हमें इंटरनेट पर देखने को मिल जाते हैं।

वही इन नई वेबसाइट के Url हैं TamilRockers ph, tamilrockers la, tamilrockers ms, tamilrockers by, etc.
मेरी बात माने तो जितना हो सके इन पायरेटेड मूवीज वेबसाइट से दूर ही रहे। इनमे आपको बहुत से एड्स भी देखने को मिलते हैं वही आपके न चाहते हुवे भी आपके सिस्टम में Spyware, rootkit जैसे बहुत कुछ स्वतः ही डाउनलोड हो जाते हैं जब आप डाउनलोड बटन पर क्लीक करते है तब। 

चुकी tamil rockers movie download ऑनलाइन एक पूरी तरह पायरेटेड वेबसाइट हैं इसीलिए सरकार इनके
नई URL link को गैरकानूनी होने की वजह से बंद कर चुकी हैं।

Pirated Sites से मूवीज डाउनलोड क्यों नहीं करनी चाहिए ?

हम सभी जानते हैं की Tamilrockers HD एक पायरेटेड वेबसाइट हैं जो लेटेस्ट मूवीज के पायरेटेड वर्शन अपने पोर्टल पर अपलोड करता हैं जिसे कोई भी टोरेंट क्लाइंट के जरिये फ्री में अपने सिस्टम में डाउनलोड कर सकता हैं। पायरेटेड वेबसाइट होने की वजह से भारत सरकार ने Tamilrockers HD website पर कड़े प्रतिबन्ध लगाए हैं।

सरकार के अनुसार Tamilrockers HD जैसे कई पायरेटेड वेबसाइट के चलते Film Industry को बहुत बड़ा नुक्सान उठाना पड़ता हैं। क्युकी जितनी भी नई मूवीज रिलीज़ होती हैं उन्हें इन जैसे वेबसाइट द्वारा अपने वेबसाइट पर अपलोड करने की वजह से पायरेसी को बढ़ावा मिलता हैं।

फ्री में नई फिल्म देखने वालो के लिए मनो tamil rockers जैसे वेबसाइट वरदान हैं वही फिल्म निर्माता तथा इनसे जुड़े लोगो के लिए tamil rockers जैसे वेबसाइट किसी अभिशाप से कम नहीं हैं और फिल्म निर्माताओं को इन वेबसाइट की वजह से बड़ा नुक्सान उठाना पद जाता हैं साथ ही उनके सभी म्हणत पर पानी फिर जाता हैं।


हम सबको पता फिल्म निर्माताओं को फिल्म निर्माण करते हुवे कितना ज्यादा धनराशि खर्च होता हैं यदि उनकी फिल्म जिनसे उन्हें पैसे कमाने हैं यदि वो लोगो को फ्री में मिल जाए तो कोई भी सिनेमा हाल में पैसा देकर फिल्म नहीं देखेगा ना ही कोई नई फिल्म देखने के लिए CD या DVD खरीदेगा।  जिस वजह से फिल्म इंडस्ट्री बंद भी हो सकती हैं।

हमारी ओर से आप सभी से करबद्ध प्रार्थना हैं की आप इस तरह की वेबसाइट से दूर रहे क्युकी यह पूरी तरह से गैरकानूनी हैं। इन वेबसाइट से किसी भी प्रकार का कंटेंट डाउनलोड ना करे। हमेशा मनोरंजन के क़ानूनी रास्ते को ही चुने।  क़ानूनी की रक्षा करना हर जिम्मेदार नागरिक का फर्ज होता हैं। कानून का पालन करने में ही हम सब की भलाई हैं। 

                                 DISCLAIMER

 भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की  Piracy करना दण्डनीये अपराध हैं। gurujiinhindi.com इस प्रकार की पायरेसी का विरोध करती हैं। यहाँ पर दर्शाया गया कंटेंट केवल आपको गैरकानूनी गतिविधियों के बारे में सही जानकारी देने के लिए हैं।

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं। कृपया ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और मूवी डाउनलोड करने का सही रास्ता चुने.
जनसत्ता तमिलरॉकर्स, इंडियनएक्सप्रेस तमिलरॉकर्स  

Tamilrockers HD : आपकी प्रतिक्रिया हमारा मार्गदशन हैं.

यदि आपको यह Tamilrockers HD पसंद आया तो इसे फेसबुक या ट्विटर जैसे सोशल मीडिया पर शेयर करने का कष्ट करें. शेयर बटन पोस्ट के अंत में हैं. हम आपके बहुत आभारी रहेंगे. साथ ही यदि आपके पास ऐसे ही हिंदी भाषा में कोई निबंध हो तो आप उसे हमारे साथ शेयर कर सकते हैं उसे हम आपके नाम और फोटो के साथ इस वेबसाइट पर जरूर पब्लिश करेंगे. Tamilrockers HD

तो यह  Tamilrockers HD आपको कैसी लगी अपनी प्रतिक्रिया इस निबंध के अंत में कमेंट बॉक्स में अवश्य दे. आपकी प्रतिक्रिया हमारे लिए मार्गदर्शन सामान हैं. प्रेरणा मिलेगी और हम ऐसे ही प्रेरक लेख, शायरी, Hindi Love Shayari और कहानियाँ हमेशा खोज-खोज के आपके लिए लाते रहेंगे. Tamilrockers HD Free Dubbed Movie Download.

Tamilrockers HD जाते-जाते निचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया देना न भूले और ऐसे ही आदर्श कहानीप्रसिद्ध जीवनी, अनकहे इतिहासरामायण की कहानी  महाभारत की कहानी, प्रसिद्द मंदिरटॉप न्यूज़, ज्ञान की बाते प्रेरक वचन पढ़ने के लिए इस ब्लॉग को फॉलो जरूर करे.  Tamilrockers HD, Tamilrockers HD Free Dubbed Movie Download.

Post a Comment

Previous Post Next Post