Movie Rulz New Link 2020 - Hollywood And Bollywood Movies For Download

Movie Rulz New Link 2020, Movie Ruiz Com & Movie Rulz pt : - मूवी मूवी मूवी बम्पर धमाका! जी हाँ! यदि आप भी HD Movies For Download करने के लिए या Online Telugu Movie या अन्य भाषा की कोई Dubbed Movies free में देखने के लिए Movie Ruiz और Movie Rulz जैसे वेबसाइट के न्यू लिंक की खोज में हैं तो यह आर्टिकल अंत तक पढ़ने पर आपकी खोज ख़त्म हो जाएगी। MovieRulz ch.


हम सभी को मनोरंजन के लिए मूवी देखना बहुत पसंद हैं। विरला ही ऐसा कोई शख्स होगा जिसे मूवी, गीत-संगीत से मोहब्बत न हो। अपने मनोरंजन के लिए HD Movies For Download की खोज दिन-रात लाखो की संख्यां में होती रहती हैं। Movie Rulz, MovieRulz ac.

आज के समय में इंटरनेट पर कई ऐसे पोर्टल हैं जो Dubbed Movies In Telugu ,Malyalam Movie, Dubbed Movies In Hindi ऑनलाइन देखने के लिए या HD Movies For Download के लिए भी फ्री में उपलब्ध कराती हैं। लोगो के बिच में ऐसी वेबसाइट की खोज लगातार होती रहती हैं जो उन्हें फ्री में latest Movie या Web Series Download की सुविधा दे सकें। Movie Rulz, MovieRulz app

Movie Rulz New Link 2020

ऐसे ही कई पोर्टल में से सबसे प्रसिद्ध पोर्टल का नाम Tamilrockers है जो बहुत तेजी से सबसे पहले ही Latest Movies For Download के लिए अपने पोर्टल पर डाल देता हैं जहाँ से लाखो की संख्या में लोग HD Movie Download Telugu या अन्य भाषा में मूवी डाउनलोड कर लेते हैं साथ ही watch telugu movies online ऑनलाइन देखते भी हैं।


TamilRockers कई प्रकार के भाषा में Dubbed Movies For Download की सुविधा देने की वजह से TamilRockers की लोकप्रियता भारत के अन्य भाषी राज्यों में होने के साथ-साथ देश-विदेश में भी इसकी खूब लोकप्रियता बढ़ चुकी हैं। लाखो लोग प्रतिदिन Tamilrokers New Link को सर्च करते रहते हैं ताकि वो फ्री में - HD Movies For Download कर सके।

Movie Rulz New Link 2020 - Hollywood And Bollywood Movies For Download
Movie Rulz New Link 2020 - Hollywood And Bollywood Movies For Download

TamilRockers के बाद यदि कोई सबसे लोकप्रिय Latest Movie Free Download की वेबसाइट हैं तो वह Movie RuIz की वेबसाइट हैं। Movie Ruiz Com पोर्टल को प्रति महीने लगभग 10 लाख लोग सर्च करते हैं। इस पोर्टल की लोकप्रियता दक्षिण भारत के साथ-साथ उत्तर भारत और बांग्लादेश,पकिस्तान,नेपाल और भूटान जैसे देशो में भी बहुत बढ़ी हैं। Movie Ruiz Com या Movie Rulz

इन्हे भी पढ़े  - Dual Audio Hindi Movies,  Movie Ruiz Com या Movie Rulz

Movie Rulz - MovieRulz ch - HD Movies For Download 

चुकी tamilrockers की तरह ही Movie Rulz या Movie Ruiz Com भी Pirated कंटेंट पब्लिशर पोर्टल हैं। यदि आप भी मेरी तरह Free HD Movies For Download के आशिक हैं और ऐसे ही पायरेटेड पोर्टल के न्यू लिंक की खोज में हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए ही मैंने लिखा हैं। Movie Rulz, Movie Rulz Ps या Movie Ruiz Com जैसे पायरेटेड पोर्टल से Latest HD Movies Download करनी चाहिए या नहीं यह सेफ हैं की इस बात पर भी हम विचार-विमर्श करेंगे।

यदि आप भी इन पायरेटेड वेबसाइट के दीवाने हैं और New Movie Download इन पोर्टल सब से करते रहते हैं तो आपको यह आर्टिकल अंत तक पढ़ना चाहिए। इन वेबसाइट पर जाने से पहले या Movie Ruiz Com या MoviRulz2 Movie Rulz से किसी भी प्रकार का कंटेंट download करने से पहले आपको Movie Ruiz Com या TamilRocker, Tamilyogi Movie Rulz जैसे वेबसाइट के बारे में जानकारी इकट्ठी कर लेनी चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए हमने सोचा कीMovie Rulz, Movie Ruiz Com या MovieRulz Telugu जैसे पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर पोर्टल के बारे में सम्पूर्ण जानकारी इस आर्टिकल मे देना जरुरी हैं तो चलिए आपके लिए  Movie Ruiz Com से जुड़ी सभी जानकारी देने का प्रयास करते हैं। Movie Rulz


Movie Ruiz Com या MovieRulz भी दूसरे ओरिजिनल HD Movies For Downloading वेबसाइट की तरह ही ओरिजिनल जैसा होता हैं इसके अलावा इसमें कुछ ऐसी विशेषता उपलब्ध हैं जो की शायद ही किसी अन्य वेबसाइट में देखने को मिलेगी।


MovieRulz ac - Dual Audio Hindi Movies, Movie Rulz

Movie Ruiz Com, MovieRulz ac या Movie Rulz वेबसाइट पर आपको सभी मूवीज पुरे Category के हिसाब से मिलेगा जिससे आपको अपने पसंदीदा HD Movies For Download को खोजने में सहूलियत हो। इस पोर्टल पर लगभग सभी प्रकार के लोकप्रिय categories जिनमे Hollywood, Bollywood, Tamil, Malyalam,Telugu, Kannad, Horror, Action और Animation प्रमुख हैं।

वही यह Movie Rulz पोर्टल शार्ट साइज फॉर्मेट की मूवीज को भी अपने वेबसाइट पर एक अलग केटेगरी के नाम से लोगो के सहूलियत के लिया रखा हैं इस केटेगरी में आप 300Mb Dual Audio Telugu Movies और 300Mb Dual Audio Hindi Movies को खोज सकते हैं।

 Movie Ruiz Com या MovieRulz या Movie Rulzएक पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर पोर्टल हैं। भारत के साथ-साथ लगभग पुरे विश्व के अनेक देशो में मूवीज की पायरेसी करना दण्डनीये अपराध हैं। पायरेसी को लेकर लगभग सभी देशो में बहुत सख्त और कड़े कानून हैं। यदि कोई भी व्यक्ति किसी भी रूप से इन पायरेसी के गतिविधियों में संलिप्त रहता हैं तो वह एक अपराधी हैं और यदि किसी भी तरीके से इस विषय में पता चल जाये तब आपको इसके लिए दण्डित भी किया जा सकता हैं। Movie Rulz

इस तरह से Movie Ruiz Com, Movie Rulz या MovieRulz PS भी पायरेसी के द्वारा चुरायी गई कंटेंट्स को अपने पोर्टल पर अपलोड करता हैं। इस वेबसाइट पर उपलब्ध सभी कंटेंट पायरेटेड कंटेंट होते हैं।

Movie Ruiz Com या MovieRulz app 

Ayyappa Kataksham Movie दक्षिण भारत की एक बहुत हिट मूवी हो गई हैं। यह मूवी आपको ऑनलाइन HD Movies For Download करने के लिए मिल जायेगा। यह मूवी 13 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुई थी इस मूवी को कही से भी डाउनलोड करने के लिए तेलुगु भाषी लोग में बहुत होड़ रहती हैं क्युकी यह एक तेलुगु फिल्म हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर तेलुगु मूवी के एक प्रसिद्ध डायरेक्टर में से एक हैं जिनका नाम रूद्रपतला वेणुगोपाल हैं। वेणुगोपाल ने इस मूवी का बहुत ही सुन्दर निर्देशन किया हैं। 

इसके अलावा इस मूवी में प्रमुख किरदारों में दक्षिण भारत की सुप्रसिद्ध कलाकार सुमन, रमा प्रभा, मास्टर हरिंद्र और टैगोर सुरेश मुख्य रूप से हैं। इसी तरह एक और सुपरहिट मूवी Kaliyug भी Movie Ruiz Com या MovieRulz, Movie Rulz वेबसाइट पर मिल जायेगा। यदि इस मूवी के किरदारों और कहानि की थोड़ी चर्चा करे तो इस मूवी में वेंकट(सूर्या) और प्रकाश(शशि कुमार ) दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त रहते हैं दोनो की आपस में खूब जमती हैं, 


एक समयअंतराल के बाद, वेंकट ने प्रकाश को बेरहमी से मार डाला। वास्तव में कातिल वेंकट नहीं चंदू नाम का एक नया किरदार होता हैं पुरे मूवी में वेंकट को अपने आपको बेगुनाह साबित करने के संघर्षो से लड़ता हुआ दिखाई देता हैं और अंत में उसकी जित होती हैं और पुलिस को पता चलता हैं की चंदू ने ही प्रकाश की हत्या की होती हैं।  Movie Rulz


Movie Rulz - Hollywood And Bollywood Movies

अगर हम दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय निर्देशक विजय की नयी तेलुगु मूवी Whistle Download की बात करे तो यह मूवी भी MovieRulz Vcd पर Free में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। वही यदि इसके कहानी पर प्रकाश डाले तो, विजय बिगिल(सीटी) में तीन अवतारों में लोगो को दिखाई देता हैं। तीनो अवतारों के मध्य अंतर दिखाने के लिए एक सचेत प्रयास किया गया हैं। तीनो अवतारों में बड़ी भिन्नता आसानी से सामने आ जाती हैं। यह दर्शको और प्रशंसकों के लिए एक ख़ुशी की बात होगी। Movie Rulz


ऐसे ही एक से एक सुपरहिट Action, Horror, Thriller, Suspense से भरपूर Latest HD Movies For Download के लिए फ्री में Movie Ruiz Com, MovieRulz ps, MovieRulz app, MovieRulz Plz, MovieRulz ch, MovieRulz pt, MovieRulz ac, Filmywap, TamilYogiTamilRockers आदि पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर पोर्टल पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध रहती हैं। 

MovieRulz 2020 - Download Tamil HD Movies, Hindi Dubbed Movies Free
MovieRulz 2020 - Download Tamil HD Movies, Hindi Dubbed Movies Free


चुकीं पायरेसी करना एक दण्डनीये अपराध हैं इसीलिए पुलिस हमेशा ऐसे पायरेसी को बढ़ावा देने वाले समूह या वेबसाइट की खोज में रहता हैं ताकि उन्हें पकड़ कर सजा दी जा सके और पायरेसी को रोकने का प्रयास किया जा सकें। इन्ही पायरेसी को रोकने के लिए पुलिस द्वारा इन सभी पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर पोर्टल का डोमेन समय-समय पर ब्लॉक किया जाता रहा हैं।  


Movie Rulz - Blocked Bollywood Movies For Download

सरकार के द्वारा तमाम प्रयास और एक्शन लेने के बावजूद भी इन वेबसाइट जैसे FilmyWap, Movie Ruiz Com, MovieRuiz, TamilRockers, Bolly4u को पूरी तरह से बंद कर पाना कभी भी संभव नहीं हो पाया। पुलिस के द्वारा जब भी इनका डोमेन ब्लॉक किया जाता हैं यह दूसरे डोमेन एक्सटेंशन के साथ पुनः अपने वेबसाइट को पब्लिश कर लेते हैं और पायरेटेड कंटेंट पब्लिश करना शुरू कर देते हैं। 

बार-बार डोमेन ब्लॉक होने की वजह से लोगो के बिच में इन वेबसाइट के न्यू लिंक की खोज बहुत रहती हैं। Movie Ruiz Com New Link या Movie Rulz New Link की खोज आपको भी हैं तो आप सही जगह पर पहुँच चुके हैं आप यह आर्टिकल अंत तक पढ़े हैं Movie Ruiz Com से जुडी लिंक्स आपके साथ शेयर करेंगे। 


पुलिस का मानना हैं ऐसे पायरेसी के द्वारा Latest Leaked Movies के पीछे अधिकतर क्वालिफाइड स्टूडेंट्स का ही हाथ होता हैं। पुलिस ऐसे लोगो ऐसे पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर वेबसाइट के खोज में रहती हैं बार बार उनके डोमेन को ब्लॉक करती हैं और ऐसे वेबसाइट संचालको को पकड़कर कईबार जेल में भी डाल देती हैं। 

अभी पिछले साल ही पुलिस ने कुछ लोगो को पायरेसी करके आइए ही पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर वेबसाइट चलने के जुर्म में गिरफ्तार भी किया था और उनको जेल भी हुई। ऐसे लोगो पर पुलिस हमेशा से ही कड़ी कार्यवाही करती आई हैं।   


MovieRulz New Domain 2020 - Download Free Hindi Movie

बार-बार डोमेन एक्सटेंशन ब्लॉक होने की वजह से ऐसे वेबसाइट कुछ ही समय में उसी नाम के साथ एक न्यू एक्सटेंशन के साथ फिर से अपनी पायरेटेड वेबसाइट पायरेसी वाले मूवी अपलोड करना शुरू कर देते हैं। ऐसा करने में इन्हे ना तो ज्यादा कठिनाई और ना ही ज्यादा समय लगता हैं। तो चलिए MovieRulz New Link से जुडी सभी link को हम आपके साथ शेयर कर देते हैं -


3movierulz.com                              3movierulz.tv 
movierulz.pl                                     movierulz.pc
movierulz.vc                                     movierulz.pz 
movierulz.tc                                      movierulz.pe 
3movierulz.st                                    movierulz.gd 
movierulz.nz                                     movierulz.it 
movierulz.ps                                     movierulz.vt 
movierulz.hs                                     movierulz.hp 
movierulz.vpn                                   movierulz.plz 
movierulz.ce                                     movierulz.sd
movierulz.ac                                     movierulz.bc 


हम सभी मूवी देखने के बहुत शौकीन होते हैं। आज के समय में इंटरनेट गांव-गांव के गलियों में भी पहुँच गया हैं भौजी अब अपने देवर को वीडियो काल पर गरियाती हैं। आज के युवा तो दिन भर इंटरनेट से चिपके रहते हैं तथा अपने मनोरंजन के लिए जैसे ही कोई नई मूवी आती हैं वे तुरंत इसे अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर लेते हैं नहीं तो ऑनलाइन देख लेते हैं। 

यदि आप भी इन सभी पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर वेबसाइट जैसे Movie Ruiz Com, MovieRulz ps, MovieRulz app, MovieRulz Plz, MovieRulz ch, MovieRulz pt, MovieRulz ac, Filmywap, TamilYogi TamilRockers आदि  से Movies For Download करने की सोच रहे हैं तो इन वेबसाइट पर जाने से पहले या कोई भी Movie, Webseries, Serial या video डाऊनलोड करने से पहले यह निबंध पूरा अवश्य पढ़ लेना चाहिए  क्युकी इसमें हम सबकी ही भलाई हैं। Download Free Hindi Movie                 

MovieRulz 2020 - Download Tamil HD Movies, Hindi Dubbed Movies Free 

अभी कुछ समय पहले ही सरकार द्वारा MovieRulz ds के मैन वेबसाइट को गूगल से रिमूव करा दिया गया था। क्युकी इस वेबसाइट की वजह से कई मीडिया कंपनी को बहुत नुक्सान उठाना पड़ रहा था जिस वजह से उन सभी ने MovieRulz ds की शिकायत सरकार के पास की थी। इसी शिकायत पर अमल करते हुवे सरकार द्वारा MovieRulz ds के डोमेन को बंद करने का निर्णय लिया गया। 

Movie Rulz के बंद हो जाने से इसके फैन में खलबली मच गई की अब कैसे और कहाँ से Latest Movie Download किया जाये। वही जल्दी ही Movie Rulz की टीम ने Movie Rulz New Website लांच कर दिया। 


Pirated Sites से मूवीज डाउनलोड क्यों नहीं करनी चाहिए ?

हम सभी जानते हैं की Movie Rulz एक पायरेटेड वेबसाइट हैं जो लेटेस्ट मूवीज के पायरेटेड वर्शन अपने पोर्टल पर अपलोड करता हैं जिसे कोई भी टोरेंट क्लाइंट के जरिये फ्री में अपने सिस्टम में डाउनलोड कर सकता हैं। पायरेटेड वेबसाइट होने की वजह से भारत सरकार ने Movie Rulz website पर कड़े प्रतिबन्ध लगाए हैं। सरकार के अनुसार Movie Rulz जैसे कई पायरेटेड वेबसाइट के चलते Film Industry को बहुत बड़ा नुक्सान उठाना पड़ता हैं। क्युकी जितनी भी नई मूवीज रिलीज़ होती हैं उन्हें इन जैसे वेबसाइट द्वारा अपने वेबसाइट पर अपलोड करने की वजह से पायरेसी को बढ़ावा मिलता हैं।



फ्री में नई फिल्म देखने वालो के लिए तो मानो Movie Rulz जैसे वेबसाइट वरदान से कम नहीं हैं वही फिल्म निर्माताओं तथा इनसे जुड़े लोगो के लिए Movie Rulz जैसे पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर पोर्टल वेबसाइट किसी अभिशाप से कम नहीं हैं और फिल्म निर्माताओं को इन वेबसाइट की वजह से बड़ा नुक्सान उठाना पद जाता हैं साथ ही उनके सभी म्हणत पर पानी फिर जाता हैं।

लगभग हम सभी जानते हैं की फिल्म निर्माताओं को मूवी का निर्माण या अलग-अलग जगह पर शूटिंग करने में कितना ज्यादा लगभग अरबो खरबो की धनराशि खर्च करनी पड़ जाती हैं यदि उनकी इतनी मेहनत और लगन से बनाई गई मूवी जिनसे उन्हें रुपया कमाने हैं यदि वो मूवी लोगो को फ्री में मिल जाए तो कोई भी सिनेमा हाल में पैसा देकर फिल्म नहीं देखेगा ना ही कोई नई फिल्म देखने के लिए CD या DVD खरीदेगा।  जिस वजह से फिल्म इंडस्ट्री बंद भी हो सकती हैं। और उस फिल्म को बनाने वाला निर्देशक या प्रोडूसर सड़क पर आ जायेगा।



gurujiinhindi.com की ओर से आप सभी से करबद्ध प्रार्थना हैं की आप इस तरह की पायरेसी करने वाले पोर्टल जैसे MoviRulz,  Movie RulzTamilyogi, Tamilrockers, filmywap, tamilgun, bolly4u वेबसाइट से दूर रहे और यहाँ से Download Free Hindi Movie भी मत करे क्युकी यह पूरी तरह से गैरकानूनी हैं। इन वेबसाइट से किसी भी प्रकार का कंटेंट डाउनलोड ना करे। हमेशा मनोरंजन के क़ानूनी रास्ते को ही चुने।  क़ानूनी की रक्षा करना हर जिम्मेदार नागरिक का फर्ज होता हैं। कानून का पालन करने में ही हम सब की भलाई हैं। Movie Rulz, Download Free Hindi Movie


                              DISCLAIMER

  भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की  Piracy करना दण्डनीये अपराध हैं। gurujiinhindi.com इस प्रकार की पायरेसी का विरोध करती हैं। यहाँ पर दर्शाया गया कंटेंट केवल आपको गैरकानूनी गतिविधियों के बारे में सही जानकारी देने के लिए हैं।  


इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं। कृपया ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और मूवी डाउनलोड करने का सही रास्ता चुने। 



आपकी प्रतिक्रिया हमारा मार्गदशन हैं। 

 तो यह निबंध Movie Rulz New Link 2020 आपको कैसी लगी अपनी प्रतिक्रिया इस निबंध के अंत में कमेंट बॉक्स में अवश्य दे। आपकी प्रतिक्रिया हमारे लिए मार्गदर्शन सामान हैं। आपके प्रतिक्रिया से हमें प्रेरणा मिलेगी और हम ऐसे ही प्रेरक कहानियाँ और हिंदी में जानकारियाँ हमेशा खोज-खोज के आपके लिए लाते रहेंगे।  Movies For Download, Download Tamil HD Movies, Download Free Hindi Movie 


 Movie Rulz जाते-जाते निचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया देना न भूले और ऐसे ही आदर्श कहानीप्रसिद्ध जीवनी, अनकहे इतिहासमहाभारत की कहानी, प्रसिद्द मंदिरटॉप न्यूज़, ज्ञान की बाते प्रेरक वचन पढ़ने के लिए इस ब्लॉग को फॉलो जरूर करे। MovieRulz 2020 - Download Tamil HD Movies, Hindi Dubbed Movies Free, Movie Ruiz Com, MovieRulz ps, MovieRulz app, MovieRulz Plz, MovieRulz ch, MovieRulz pt, MovieRulz ac, Filmywap, TamilYogi, TamilRockers  Download Free Hindi Movie
  

Post a Comment

0 Comments